देश-विदेश

अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने दिनेश शर्मा को बनाया मथुरा वृन्दावन विधायक प्रत्याशी

रिपोर्ट :- रजत शर्मा (मथुरा)

अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने दिनेश शर्मा को बनाया मथुरा वृन्दावन विधायक प्रत्याशी

मथुरा। अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेताजी सुभाष चंद्र बॉस की पड़पोति सुश्री राजश्री जी के निर्देश के अनुसार मथुरा-वृन्दावन विधानसभा से कट्टर हिंदू नेता दिनेश शर्मा को विधायक प्रत्याशी घोषित किया गया। प्रदेश प्रवक्ता श्री रामविलास चतुर्वेदी ने प्रेस वार्ता में बताया कि हिंदू महासभा सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश में अपने प्रत्याशी उतारेगी और मथुरा-वृन्दावन से दिनेश शर्मा के रूप में पहला प्रत्याशी उतार दिया। उन्होंने बताया कि हिंदू महासभा देश की सबसे पुरानी पार्टी है हिन्दुओं कि और श्रीराम जन्मभूमि का अयोध्या वाला केस 70 वर्ष तक लड़ा और जीता भी अब हिंदू महासभा श्री कृष्ण जन्मभूमि मथुरा से ईदगाह को हटाने का केस लड़ रही है जिसमें दिनेश शर्मा उर्फ दिनेश कौशिक मथुरा सिविल न्यायालय में मुख्य वादी / पक्षकार है। इस मौके पर ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष बिहारीलाल वशिष्ठ ने कहा के दिनेश शर्मा श्री कृष्ण जन्मभूमि की लडाई लड़ रहे हैं तो मथुरा-वृंदावन के कृष्ण भक्त और कट्टर हिंदू को वोट करेंगे।

अखिल भारतीय हिंदू महासभा की जिला अध्यक्ष छाया गौतम ने बताया कि बड़े-बड़े मंत्री यमुना जी के नाम पर घोटाला कर गए लेकिन शुद्ध नहीं कर पाए और सभी ब्रजवासी आज भी निराश है। नगर अध्यक्ष ऋषि शर्मा ने कहा कि मथुरा-वृंदावन विधानसभा के लोग दिनेश शर्मा को विधायक बनाना चाहते हैं। जिला मीडिया प्रभारी रजत शर्मा ने कहा कि अखिल भारतीय हिंदू महासभा देश की क्रांतिकारी पार्टी है और कट्टर हिंदूवादी लोग इस पार्टी को दिल से चाहते है।


इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष निरंजन गुर्जर, जिला सचिव आशू दीक्षित, एडवोकेट रामप्रकाश शर्मा, एडवोकेट राजवीर ठाकुर, पवन चौधरी, ब्रजेश शर्मा ने हर्ष व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button